नींबू से खतरनाक वशीकरण

नींबू से खतरनाक वशीकरण
नींबू से खतरनाक वशीकरण

नींबू से खतरनाक वशीकरण

नींबू से खतरनाक वशीकरण, दोस्तों आज हम आपको नींबू से वशीकरण करने का टोटका और नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण करना सिखाएंगे। आप हमारा ये पोस्ट नींबू से पति को वश में करने का उपाय ध्यान से पढ़े.

नींबू से खतरनाक वशीकरण करने के आसान टोटकें

नींबू का प्रयोग हम लोग सदियों से रोजाना अपने भोजन में इस्तेमाल कर रहे है। लेकिन क्या आप जानते है नींबू का प्रयोग खाने के अलावा और भी कई कार्यों में किया जा सकता है। सैकड़ो वर्षों से तांत्रिक और हमारे पूर्वज टोटकें और वशीकरण के लिए नींबू का इस्तेमाल कर रहे है।

नींबू से खतरनाक वशीकरण
नींबू से खतरनाक वशीकरण

लाल किताब में नींबू से खतरनाक वशीकरण के उपाय दिए गए है। नींबू की मदद से हम काले जादू को बेअसर भी कर सकते है और किसी को अपने वश में भी कर सकते है। आइये जान लेते है, नींबू से खतरनाक वशीकरण कैसे किया जाता है-

  • नींबू से खतरनाक वशीकरण के लिए आपको एक नींबू, एक लाल रूमाल, एक सफेद कागज, थोड़ी-सी पीसी हुई हल्दी और सिंदूर की जरूरत पड़ेगी। शुक्रवार की रात में नींबू पर हल्दी की मदद से उस व्यक्ति के नाम का पहला अक्षर लिख दें, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। इसके बाद सफेद कागज पर सिंदूर की मदद से उसी व्यक्ति का पूरा नाम लिख दें। अब नींबू को कागज में रखकर लाल कपड़े में बांध दें। इसके बाद अगले दिन शनिवार को सूर्योदय से पहले उठकर किसी भी नज़दीक के मंदिर में जाकर अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए प्रार्थना करें। अब सभी सामग्री को बहते जल में प्रवाहित कर दें या मंदिर के बाहर ही पीपल के पेड़ की जड़ के पास रख दें। इसके बाद घर आकर नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें-

मंत्र- ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टी!

नींबू से खतरनाक वशीकरण को सफल करने के लिए 11 दिन तक लगातार इस मंत्र का 111 बार उच्चारण करना है। ध्यान रखिए ये सभी काम सूर्योदय से पूर्व ही करना है। 11 दिन के पश्चात आप देखेंगे इच्छुक व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो चुका है।

नींबू से वशीकरण करने का टोटका

नींबू से वशीकरण करने का टोटका, नींबू की मदद से हम किसी भी उम्र या लिंग के व्यक्ति को बेहद आसानी से वश में कर सकते है। अक्सर लोग मनचाहा प्यार पाने के लिए नींबू से वशीकरण करने का टोटका का इस्तेमाल करते है।

यदि आपका प्यार सच्चा है लेकिन प्रेमी/प्रेमीका आपके प्रपोज़ल को हर बार नकार देता है तो इस टोटकें का इस्तेमाल कर आप अपने मकसद में कामयाब हो सकते है। नींबू से वशीकरण करने का टोटका इस प्रकार है-

  • यह टोटका बेहद ही सावधानीपूर्वक करना चाहिए। नींबू से वशीकरण करने का टोटका के लिए सोमवार के दिन ब्रह्म मुहूर्त में यह पूरी क्रिया आपको अपनानी है। इसके लिए दो नींबू लेकर किसी भी सुनसान चौराहे पर चले जाएं और दोनों नींबू पर लाल स्याही या सिंदूर की मदद से उस स्त्री या पुरूष का नाम लिख दें, जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। अब एक नींबू को वहीं पर आधा काटकर रख दें और नीचे दिए गए मंत्र का तीन बार उच्चारण करें-

मंत्र- ओम विवशु त्रिव्स नब्वस क्वेर रयि अमुक नग्दस मब्स्जद ह्री ह्रीं नमो।।

मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है, जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। इसके बाद दूसरा नींबू लेकर घर आ जाएं और एक पीला आसन बिछाकर बैठ जाएं। अब दूसरे नींबू को उपरोक्त मंत्र 151 बार पढ़कर अभिमंत्रित कर लें।

नींबू से वशीकरण का टोटका पूर्ण करने के लिए दूसरे नींबू के रस को पानी में मिलाकर पी जाएं। पानी पीते ही वह व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा, जिस व्यक्ति का नाम आपने नींबू पर लिखा था।

नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण

नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण, अक्सर कुछ लोग सोचते है कि नाम लिखकर किसी को कैसे वश में किया जा सकता है। क्योंकि इस दुनिया में एक ही नाम के कई प्राणी मौजूद होते है, तो क्या वे सभी हमारे वशीभूत हो जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं है, नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण के टोटकें जब आप अपनाते है तो केवल वही व्यक्ति आपके वश में होता है जो आपके नज़दीक है या जिसके बारे में आप उस समय अपने मन में सोच रहे होते है।

अगर आप भी किसी विपरीत लिंग के व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाना चाहते है, लेकिन वह व्यक्ति राजी नहीं हो रहा है, तो नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण का यह टोटका आज़मा सकते है-

  • नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण का यह टोटका आपको किसी शमशान घाट या कब्रिस्तान में बैठकर अपनाना है। इसके लिए एक नींबू पर हरी स्याही की मदद से उस व्यक्ति का नाम लिख दें, जिसको आप वशीभूत कर अपने मुताबिक काम कराना चाहते है। अब शमशान घाट या कब्रिस्तान में बैठकर ही नीचे दिए गए मंत्र का जाप शुरू करें-

मंत्र- ॐ मोह बत्र्स मकतत्व ह्यूट कग फ्कह हज झ बनूरु स्वः।।

यह मंत्र आपको कुल 222 बार पढ़ना है। इसके बाद नींबू को वहीं मिट्टी में गाढ़कर घर आ जाए। नींबू पर नाम लिखकर वशीकरण का यह टोटका अगर आप अमावस की रात को आज़माते है तो यह ज्यादा तेजी से अपना असर शुरू करता है।

नींबू से पति को वश में करने का उपाय

नींबू से पति को वश में करने का उपाय, अक्सर पत्नियों की शिकायत रहती है कि अब उनके पति उनमें किसी प्रकार की रूचि नहीं लेते है। अगर वह संभोग करने के लिए कहें तो भी साफ मना कर देते है।

वहीं कुछ महिलाओं को अपने पति पर शक रहता है कि कहीं उनका बाहर किसी अन्य स्त्री के साथ तो प्रेम प्रसंग या चक्कर नहीं चल रहा है। ऐसी महिलाएं नींबू से पति को वश में करने का सरल उपाय अपना सकती है-

  • नींबू से पति को वश में करने का यह उपाय आपको सोमवार के दिन से प्रारंभ करना है। इसके लिए सूर्योदय से पूर्व उठकर स्नान आदि कर स्वच्छ कपड़े पहनकर घर में पूजा स्थल पर बैठ जाएं। अब एक नींबू लें और उसपर चंदन और पीसी हुई हल्दी की मदद से पति का नाम लिख दें। अब नींबू को अपने हाथ में प्रार्थना की मुद्रा में पकड़कर निम्न मंत्र का 111 बार जप करें-

मंत्र- ऊँ नमो नारायाणय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्वः।।

जप पूरा होने के बाद नींबू को दो हिस्सों में काट दें। एक हिस्से का शरबत बनाकर आप स्वयं पी लें और नींबू के दूसरे हिस्से का शरबत बनाकर अपने पति को पिला दें। यह उपाय आपको सोमवार के दिन से शुरू कर 7 दिन तक नियमित रूप से अपनाना है।

नींबू से पति को वश में करने का यह उपाय बेहद ही सरल और कारगर है। यदि आप भी अपने पति को वश में कर उनके साथ नज़दीकियां बढ़ाना चाहती है और फिर से अपनी ज़िन्दगी में रोमांस लाना चाहती है तो एक बार यह उपाय अवश्य अपनाकर देखिए।

लौंग से वशीकरण के टोटके

[Total: 5    Average: 4/5]
About वशीकरण मैरिज गुरूजी 26 Articles
वशीकरण मैरिज, अपने प्यार से हर लवर शादी करना चाहता है. वैसे भी एक सच्चे प्यार का मुकाम शादी होता है, फिर भी लव मैरिज मे कई बार बहुत हे मुसीबतों का सामना करना पड़ता है जैसे घर वाले, जाती, पैसा, एक तरफ़ा प्यार, इत्यादि. ये कारन सुनने मे बहुत सिंपल लगते है पैर उनसे पूछो जिनकी शादी इनके कारन न हो पायी है. वशीकरण मैरिज के द्वारा अब आपको अपने लवर से शादी करने मे कोई दिक्कत नहीं आएगी. बस अब आपको एक फ़ोन लगाना है और अपने सच्चे प्यार से शादी के बंधन मे बंध जाना है.